मोहल्ले में बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर पुलिस अध्यक्ष को पत्र

आज के इस लेख में हम मोहल्ले में हो रही चोरी के बारे में थाना अध्यक्ष को एक पत्र लिखेंगे जिसमें हम उनसे यह निवेदन करेंगे कि वह जल्द से जल्द मोहल्ले में गश्ती बढ़ाएं ताकि रोज हो रही चोरियों पर काबू पाया जा सके ।

नगर पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर सूचित कीजिए कि आपके मोहल्ले में चोरी की घटनाओं में वृद्धि हो रही है पुलिस गश्त बढ़ाई जाए​

सेवा में,

पुलिस अधीक्षक,

वैशाली नगर ,

राम नगर 2 – 304521

वैशाली नगर जयपुर ,

विषय :  मोहल्ले में चोरी की घटनाओं में वृद्धि पर पुलिस अधीक्षक को पत्र ।

महोदय ,

सविनय निवेदन यह है कि मेरा नाम अनमोल शर्मा  है । मैं जयपुर का रहने वाला हूँ । एक महीने से लगातार राम नगर में चोरी की घटनाओं में वृद्धि हो रही है । आए दिन किसी के घर में चोरी हो रही है या दुकानों में चोरी हो रही है ।

अभी तीन-चार दिन पूर्व ही एक महिला के गले से सोने का चैन खींचकर ले गये। महिलाओं के साथ छेड़खानी की घटनाएँ तो आम हो गयी हैं। कुछ लोग पार्क में बैठकर जुआ खेलते हैं और नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं। अपराधी तत्त्व इधर-उधर घूमते दिखाई पड़ते हैं ।

मैंने पहले भी चोरी की घटनाओं के बारे में सूचित कर चूका हूँ , प्रशासन की तरफ से कोई निर्णय नहीं लिया गया । आपसे निवेदन है कि आप राम नगर में पुलिस गश्त को बढ़ा दें ताकी चोरों की गैंग को पकड़ना आसन होगा । आशा करता हूँ आप इस विषय में विचार करेंगे ।

धन्यवाद ,

भवदीय ,

अनमोल शर्मा ।

मोहल्ले में बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर पुलिस अध्यक्ष को पत्र

आशा है दोस्तो की इस पत्र को पढ़ने के बाद आपकी “मोहल्ले में बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर पुलिस अध्यक्ष को पत्र“, की समस्या दूर हो चुकी होगी । यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो हमे कमेंट कर के जरूर बताएं और आप इसे अपने Social Media Sites पर Share ज़रूर करें।

अगर आप भविष्य में भी ऐसी जानकारी लेना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब करें और साथ के साथ आप हमारे इंस्टाग्राम पेज और  फेसबुक पेज को लाइक करें ।

जिससे आपको हमारे आने वाली हर पोस्ट की अपडेट समय से मिलती रहे और अगर आपको ऐसे ही किसी पत्र को लिखने में दिक्कत हो रही तो हमे कमेंट करे हम आपकी सहायता जरूर करेंगे।

4.2/5 - (53 votes)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Pin It on Pinterest

Scroll to Top